Hindi Status


काश  तुम  मौत  होती ,,,तोह  एक  दिन  जरूर  मेरी  होती ,

Fikr toh teri aaj bhi karte hain,Bas jikr karne ka hak nhi raha ..


दिन  तो  कुत्तो  k आते  हे …हमारा  तो  Zamana आएगा .


Kwahish nahi mujhe mashur hone ki ----aap mujhe pahchante ho_bus itna kafi hai...!!
Sun rha hai na tu ro rha hu main.


Teri yad satati hai…mujko rulati hai.


Gham-E-Ishq Ka Maara Hun Mujhe Na Chairo.

 
Maqam-E-Mohabbat Tum Ne Samjha Hi Nahin…



अच्छा लगता है तुम्हारे लफ्जों में खुद को ढूँढना ….इतराती हूँ , मुस्कुराती हूँ और तुममें ढल सी जाती हूँ..

Mohabbat itni khamoshi se karo ki tumhari shadi shor macha de


मुझे ज्यादा कुछ नहीं … बस मेरी शादी के card पर तेरा नाम अपने नाम के साथ चाहिए

#Shadi Karne hai to khud ki GF se karo...dusro ki GF se to Ghar Wale bi karwa dete hai!


क्यों हम भरोसा करें गैरों पर_ जबकि हमें चलना है! अपने ही पैरों पर…..!!
Koi phoolo se karta hai pyar koi kaanto se hum unse karte hai pyar jo hum se krte hai pyar..!!


अब मैं कुछ नहीं हूँ! मैंने माना …Agar  कल को मशहूर हो जाऊ तो कोई रिश्ता मत निकाल लेना...!!


Maine bhi badal diya hai zindagi ke rule ko....Ab jo yad karega wo hi yad rahega...!!


प्यार का रिश्ता भी कितना अजीब होता है_ ##मिल जाये तो बातें लंबी और ##बिछड़ जायें तो यादें लंबी।
एक धागे के प्रेम में,जैसे मोमबत्ती कतरा-कतरा जलती है,बस ऐसा ही प्यार… वो पगला मुझसे करता है…

Zindgi adhuri lagti hai jab apne he rooth jate hai..


इतने अमीर तो नहीं कि सब कुछ खरीद ले _पर इतने गरीब भी नहीं हुए कि खुद बिक जाएँ...!!


बिना  जोखिम  के  कुछ  नहीं  मिलता  और  ##जोखिम  वही  उठाते  है  जो  साहसी  होते  है ...!!

एक शराब की बोतल दबोच रखी है.... ##तुजे भुलाने की तरकीब सोच रखी है.....


शिकायत जिन्दगी से नही उनसे हे जो जिन्दगी में नही है.!”
सिर्फ नाम  ही  काफी  है
!Aksar Diya wohi bhujate hai ... jo pehle usse Rosan karte hai

इश्क का समन्दर भी क्या समन्दर है… जो डूब गया वो ‘आशिक’, जो बच गया वो ‘दिवाना’ और जो तैरता ही रेह गया वो ‘पति’

!!बीमार  आदमी  के  साथ  कोई , बीमार  नहीं  हो  जाता  है ...

मेरी आँखों में देखो तुम्हें, Exam की टेन्शन नज़र आयेगी.

Jo beet geya use socha nahi karte ,!jo mil gya use khoya nahi karte...


दोस्ती  फूल  से   करोगे  तोह  महक  जाओगे ,बारिश  से  करोगे  तोह  भीग  जाओगे ,सूरज  से  करोगे  तोह  जल  जाओगे ,मुझसे  करोगे  तोह  बिगड़  जाओगे , और  नयी  करोगे  तोह   कहा   जाओगे .

Aapko jo jab dekha hamne, mano laga ki zindagi mil gayi hai..

चिंता  न  करो  हमेशा  खुश  रहो ..

!Zindgi ka pata nahi kab ruk jaye ,Is lye Apna Supne Jaldi pure kore..


 Hathiar to shok ke leyi rakha karte hai ,, Khoof ke liye to naam hi kafi hai...


!प्यार  किया  नहीं  जाता  प्यार  तो  हो  जाता  है ....

लोग कहते हे Ki मेरा भी समय आयेगा ,,,में केहता हु मेरा समय में ख़ुद लाऊगा..


 Tajurbe ne ek hi baat sikhayi, Naya dard hi purine dard ki davayi hai …!!


" Yu har kisi ke hathon  bikane ko tayar nahi ,ye YADAV ka jigar haut ere shahar ka Akbhar nahi “


Aache dost ko ruthane per hamesha manana chahiye kyonke…………. wo kamene hamare sare razz... jante hote hai.


मेरी दिल की दिवार पर तस्वीर हो तेरी _और तेरे हाथों में हो तकदीर मेरी..!


वो शाम का दायरा मिटने नहीं देते ,_हमसे सुबहे का इंतज़ार होता नहीं है...!!


!Aagar koi cheej pane ke lye mahent kare to ...Ik din jaror Mil jate Hai.

मेरी  ज़िन्दगी  चल  तोह  रही  थी  … पर  तेरे  आने  से  मैंने  जीना  शुरू  कर  दि
दिल  को  जुबां , आँखों  को  सपने  मिल  गए

0 Response to "Hindi Status"

Post a Comment